ॐ Boyfriend Ki Shadi Todne Ke Upay +91-9529528500 ॐ - Rajpura

Monday, 1 May 2017

Item details

City: Rajpura, Punjab
Offer type: Offer
Price: Rs 5,100

Contacts

Contact name shastri ji
Phone 9529528500

Item description

भारत के नं 1 ज्योतिष word famous astrologer. नाम और उम्र बताकर जिंदगी सवारे सिफ॔ एक फोन पर समस्या कैसी भी हो घर बैठे 11 घण्टो में 100% समाधान जैसे : लव मेंरीज ,प्रेम प्यार,वशीकरण ,किया कराया,ग्रह क्लेश,संतान सुख,कारोबार,नोकरी,लाटरी नंबर,वीजा प्रॉब्लम PR प्रॉब्लम,कालसर्प पुजा,मंगलीक दोष,पति पत्नि अनबन,.प्रेम-विवाह ,.मनचाहा प्यार.,संतान हीनता., पति-पत्नि अनबन.,प्यार में असफल,. सौतन दुश्मन छुटकारा,.तरक्कीमें रुकावट.,नोकरी या तबादले की परेशानी..,घर में क्लेश ,धन की कमी.,.संतान की चिंता.,पढ़ाई लिखाई में परेशानी.,.किया कराया ,जादूटोना.,पति और पत्नी में अनबन.,.जाएजाद का झगडा..,काल शार्प दोष.मांगलिक दोष ,,.करिअर की चिंता.,रूठो को मनाना मेरा वादा आपका विश्वास टूटने नहीं दूंगा. । जब कही न बने काम तो हमसे ले समाधान सबसे पहले काम करने का पका वादा सभी जगह से निराश धोका खाये प्रेमी-प्रेमिका पति-पत्नी जरूर फोन करे में आपको निराश नहीं होने दूंगा फ्री सेवा फ्री समाधान पंडित Astrologer Shastri Ji91-9529528500

पाइये , जीवन की कठिन से कठिन समस्याओं का समाधान 101% गारंटी के साथ मात्र 24 घंटो में! जीवन की सभीसमस्याओं का तांत्रिक क्रियाओं द्वारा शीघ्र समाधान ! ज्योतिषी की दुनिया में अपने महान अनुभव के साथ शास्त्री जीआपकी हर समस्या का समाधान मात्र 24 घंटो में कर सकते है ! यदि आप भी अपने जीवन की समस्याओं से परेशान है तो घबराइये नहीं , तंत्र, मंत्र, यन्त्र से आपकी हर समस्या का समाधान होगा!

Boyfriend Ki Shadi Todne Ke Upay बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने के उपाय
1.बाजार से एक गुड्डा (DOLL) ले आये और उसके ऊपर अपने प्रेमी का नाम और उसकी जन्मतिथि लाल सिन्दूर से लिखे फिर एक लाल रंग के कपडे में उस गुड्डे को लपेट दें,मगर धयान रखें की गुड्डे का मुँह खुला रहे और 7 सुइयों से उस गुड्डे में छेद कर दे,तत्पश्चात आप किसी ऐसी जगह को ढूंढें जहा से आपका प्रेमी रोज़ आता जाता हो और चुपके से आप अपने प्रेमी के पैरों की मिटटी घर ले आये और रात्रि के 12:00 बजे 7 बार अपने प्रेमी का नाम बोलते हुए उस गुड्डे के ऊपर 11 दिनों तक डालते रहे,12 वे दिन लड़का आपके पैरों में आ जायेगा,और ज़िन्दगी भर के लिए वो सिर्फ और सिर्फ आपका होकर रह जायेगा! रावण सहिंता के अध्याय १२(८) में इस तांत्रिक सिद्धि के बारे में बताया गया है !
2.प्रेमी को अपने जीवन में फिर से वापिस लाने के लिए या प्रेमी को पूर्ण रूप से अपने वश में करने के लिए आप सबसे पहले एक कच्चे मिटटी के बर्तन में सिन्दूर से चारो तरफ अपने प्रेमी का नाम लिख ले उस बर्तन को किसी भी पशु या पक्षी के रक्त से भर ले तत्पश्चात उस बर्तन को सफ़ेद रंग के कपडे से बाँध दे और उसी रक्त से उस कपडे के ऊपर "ॐ पिशाचरुपिनी लिंग परिचुम्बएत नाग वसंचयेत" लिख दे और इस बर्तन को शनिवार की मध्य रात्रि को किसी शमशान में दफ़न कर दे और 21 बार अपने प्रेमी का नाम बोले और वापिस घर को लौटते समय पीछे की तरफ कभी भी न देखे! सिद्धि के संपन्न होने पर आपका प्रेमी फिर से आपके पास लौट आएगा और जीवन भर आपका दास बन जायेगा! रावण सहिंता में यह सबसे सिद्ध और कारगर तांत्रिक उपाय मन गया है!
3.शनिवार के दिन प्रातः 7 मिट्ठे पकवान बना कर उन्हें किसी काले कुत्ते को खिला दे और भगवान् श्री शनि देव के मंदिर में जाकर श्री शनि देव जी की आराधना करे और अपने प्रेमी की सद्बुद्धि की प्रार्थना करे!
4.एक कच्चे नारियल पर स्वास्तिक का चिन्ह बनाये और उसको काले रंग के कपडे में बाध कर किसी चौराहे पर रख दे और उसके पास चारो तरफ सिन्दूर से 7 चक्र बना दे और इस मंत्र का सात बार जप करे! वापिस घर को लौटते समय पीछे की तरफ कभी भी न देखे! "ॐ क्रीं कालिकायै नमः"

कृपया धयान दें इन उपायों या टोटको का इस्तेमाल किसी भी गलत उद्देश्य के लिए न किया जाये अन्यथा इनका आपका जीवन पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है

यदि आप भी समस्याओं को अपने जीवन से दूर करना चाहते है तो शीघ्र ही शास्त्री जी द्वारा इन समस्याओं का १०७% गारंटी के साथ समाधान पाये!
Note :- distance dose not matter in solution
Contact Now for more info and get solution
contact detail-+91-9529528500(शास्त्री जी )

RELATED TAGS--boyfriend ki shadi todne ke upay, boyfriend ki shadirokne ke upay, boyfriend ki marriage ko rokne ke upay, boyfriend ki marriage ko todne ke upay, boyfriend ki shadi ko kaise tode, boyfriend ki marriage ko kaise roke, boyfriend ki shadi rokne ke saralupay, boyfriend ki shadi ko rokne ke aasan upay, boyfriend ki shadiko todne ke aasan upay, boyfriend ki shadi ko todne ke gharelu upay, boyfriend ki shadi ko rokne ke gharelu upay, boyfriend ki shadi ko todne ke saamanya upay, boyfriend ki shadi ko rokne ke saamanya upay, boyfriend ki marriage ko rokne ke liye upay, boyfriend ki shadiko todne ke liye upay, boyfriend ki shadi ko todne ka upay, boyfriendki shadi ko rokne ka upay, boyfriend ki shadi kaise tode, boyfriend kishadi ko todne ke tips